Katrina-Vicky Honeymoon : कैटरीना और विक्की ने हनीमून के लिए एक अद्भुत खास जगह को चुना है जानिए सेलिब्रिटीज कपल को ये डेस्टिनेशन क्यों पसंद है

Katrina-Vicky Honeymoon मनाने के लिए एक खास जगह को चुना है इसके बारे में हम इस पोस्ट में बताने वाले। आखिर क्या खास हैं इस डेस्टिनेशन में जिस कारण करीना कैफ और विकी कौशल ने अपनी हनीमून मनाने के लिए इस डेस्टिनेशन को चुना है।

कैटरीना कैफ को शादी को धूमधाम से मनाने के बाद Katrina-Vicky Honeymoon की यादगार हरिभूमि यात्रा पर निकलने वाले हैं। आखिर इस ड्रीम डेस्टिनेशन की क्या खास बात है जो कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने इसे अपने हनीमून को मनाने के लिए चुना है।

9 दिसंबर 2021 दिन गुरुवार को बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) और बार्बी गर्ल कैटरीना  कैफ (Katrina Kaif) आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए। इन दोनों बॉलीवुड के फेमस कपल ने राजस्थान के सवाई माधोपर स्थित “सिक्स सेंसेस फोर्ट” बरबाड़ा में अग्नि के सात फेरे लेकर जन्मों जन्मांतर (Katrina Vicky Wedding) के लिए एक-दूसरे को अपना बना लिया।

जाहिर सी बात है कि शादी के बाद अब हनीमून पर जाना तो बनता है, जिसके लिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस ड्रीम डेस्टिनेशन (Dream Destination Honeymoon) पर अपना हनीमून प्लान कर सकते हैं।

Dream Destination Honeymoon मनाने के लिए इस जगह जाने का प्लान बना रहे है।

न्यूज़ अखबारों के अनुसार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) हनीमून (Honeymoon) के लिए मालदीव जाने का प्लान बना रहे हैं क्योंकि मालदीव भारतीय लोगों के लिए एक खास डेस्टिनेशन हमेशा से बना रहा है कोई भी बॉलीवुड कपल हो या कोई आम इंसान या तो वह मालदीव जाने का सबसे पहले विचार करता है या फिर लक्षद्वीप जो कि भारत का एक हिस्सा है।

मालदीव छुट्टियां मनाने के लिए दुनिया का एक सबसे खूबसूरत देश है जो कि भारत के पास में है। और यह डेस्टिनेशन भारतीय लोगों के लिए एक बजट फ्रेंडली होता है खूबसूरत भी जिस कारण सभी मालदीव जाने पर सबसे पहले विचार जरूर करते हैं।

1 thought on “Katrina-Vicky Honeymoon : कैटरीना और विक्की ने हनीमून के लिए एक अद्भुत खास जगह को चुना है जानिए सेलिब्रिटीज कपल को ये डेस्टिनेशन क्यों पसंद है”

Leave a Comment